45W हाइस्पीड चार्जिंग, 50MP selfie camara के साथ Samsung के नये, mobile फोन ने जीता ग्राहकों का दिल

45W हाइस्पीड चार्जिंग, 50MP selfie camara के साथ Samsung के नये, mobile फोन ने जीता ग्राहकों का दिल

45W हाईस्पीड चार्जिंग, 50MP selfie camara के साथ Samsung के नये mobile फोन ने ग्राहकों का दिल, जीत, लिया है बता दें, sumsung galaxy F,55 5G lunch से पहले बेंचमार्किंग platform गीकबेंक पर list हो गया है। फोन का model number SM-E556B है। Leak report के अनुसार, company इस phone में 120Hz के रिफ्रेश rate वाला डिस्प्ले और 50 megapixel का selfie camara देने वाली है। चलिए जानते हैं ग्राहकों को इस mobile फोन में और क्या खास मिलने वाला है।

Sumsung के नए mobile फोन Galaxy F55 5G का users को बेसब्री से इंत

Sumsung के नए mobile फोन Galaxy F55 5G का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। यह mobile फोन पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। Sunday को sumsung India ने इस upcoming mobile फोन को अपने X account से इस mobile फोन को टीज भी किया था। Mobile फोन की lunch date के बारे में company की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच sumsung का यह mobile फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। फोन को गीकबेंच पर माई स्मार्ट प्राइस ने देखा है। गीक, बेंच, डेटा बेस के अनुसार फोन का model number SM-E556B है।

गीक बेंच के single core test में sumsung के इस upcoming mobile फोन को 843 पॉइंट मिले। जबकि, मल्टी-कोर टेस्ट में इसे 2307 point मिले हैं। Listing में कन्फर्म किया गया है कि फोन taro motherboard साथ आएगा। Mobile फोन में offer किए जाने, वाले इस prosesor का name snapdragon 7 जेन 1 है। इसकी पीक क्लॉक स्पीड 1.8GHz की होगी। साथ ही इसमें कंपनी अड्रीनो 644 GPU देने वाली है। Mobile फोन 8 GB के साथ कई और Ram option में आ सकता है। डेटा, बेस, के अनुसार यह फोन Android 14 out off the box पर कार्य करेगा।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है सैमसंग का नया फोन

Leak report के अनुसार mobile फोन में company 6.7 inch का super amoled display दे सकती है। यह display 120Hz के रिफ्रेश rate और 1000 निट्स के पीक britness level वाला हो सकता है। Mobile फोन 12 GB तक की Ram और 256 GB तक के internal storage वेरिएंट में आ सकता है। Prosesor के तौर, पर इसमें company स्नैपड्रैगन, 7 जेन, 1 chipset देने वाली है। Photography के लिए mobile फोन में eld फ्लैश के साथ तीन camare भी मिलेंगे।

50 megapixel के main lens के साथ एक 8 megapixel का अल्ट्रावाइड ऐंगल, camara

इनमें 50 megapixel के main lens के साथ एक 8 megapixel का अल्ट्रावाइड ऐंगल camera और एक 2 megapixel का micro camara शामिल हो सकता है। वहीं, selfie के लिए इसमें आप सब को 50 megapixel का fornt camara देखने को भी मिल सकतें है। मोबाइल फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जो 45 वॉट, की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगी। OS ओएस की बात करें तो company इस mobile फोन में Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 देने वाली है। in display fingerprint sensor वाले इस फोन में आप सभी को कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 जैसे option भी मिलेंगे।

Leave a Comment