Shohar ko Nek Banane ka Wazifa | Wazifa for Bad Husband

क्या आप शोहर/बीवी से परेशान है और Shohar ko Nek Banane ka Wazifa की तलाश में है तो आप सही वेबसाइट पर आए क्युकी यहाँ पर आपको मुकम्मल जानकारी मिलने वाला है.

हर बीवी का सपना होता है की उसका मर्द केवल उसी का कहना माने और उसी के हिसाब से चले, इसलिए हम लाये है शौहर को अपनी मुट्ठी में करने का वज़ीफ़ा और शोहर को नेक बनाने का वजीफा।

आपको इस वेबसाइट पर सरल तरीके बताया जाएगा जिससे आप ये Shohar ko Nek Banane ka Wazifa असानी से कर पाए. तो चलिए जानते है की ये वजीफा क्या है.

Shohar ko Nek Banane ka Wazifa

शादी के बाद बहुत से बदलाव और चेंजेज जिंदगी में आते हैं। उसमें से एक बदलाव यह भी है कि हम इस्लामकी तरफ अपना कितना रुक करते हैं। जब शौहर बीवी एक-दूसरे के साथ रहना शुरु करते हैं। तो यह सिलसिला भी शुरू हो जाता है कि हम लोग इस्लाम की तरफ कितने पास है कितने दूर।

अगर शोहर नेक रास्ते पर नहीं रहता हैं और नमाजी भी नहीं है। जो बीवियां अपने शौहर को नेक नमाजी बनाने की ख्वाहिश रखती है। तो इस वजीफे को ज़रूर करें। अगर आप इस वजीफे को रोज करना चाहे तो कर सकते हैं। अगर नहीं तो एक बार ही करले। वजीफे के लिए आपको सबसे पहले दरूद शरीफ पढ़ने हैं।

दरूदे पाक की बहुत सी फजीलत है। हुजूर पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने इरशाद फरमाया है। दरूद पाक पढ़ने से हर परेशानी दूर होती है। रोज पढ़ने वाला परेशानियों से दूर रहता हैं। वजीफे के लिए अव्वल आखिर तीन बार दरूद पाक पढ़ना है।

यह वजीफा सूरह फातिहा का है यानी अल्हम्दुलिल्लाह का आपको बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ हर बार बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम के साथ 1111 मर्तबा अल्हम्दु शरीफ पढ़ना है। जब आप अपना वजीफा कर चुकीं हो तो आपको अपने पास पानी रखना है।

मुसीबत से बचने की दुआ

पानी पर दम कर लेना है उस पानी को दम करें या तो आप उस पानी को किसी वाटर कूलर को या बड़ी बोतल में भरकर रख सकते है। शौहर को दम करा हुआ पानी पिलाएं। इंशाल्लाह इस वजीफे के बाद शोहर नेक नमाजी बन जाएगा। मियां बीवी का तालुकात बेहतर रहेगा इंशाल्लाह।

Shohar ko Nek Banane ka Wazifa

बीवी को नेक बनाने की दुआ

बीवी को नेक बनाने की दुआ – Biwi Ko Nek Banane ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay, कुछ औरतों में अपने शौहर के प्रति नेकी की काफी कमी होती है।

 वे बदचलन तो नहीं होतीं, लेकिन अपने कर्कशा स्वभाव और आचरण के चलते शौहर के नाक में दम किए रहती है।

शौहर को नापसंद करती है और उसके प्रति फरमावरदार नहीं बन पाती हैं ऐसी बीवी को सुधारने या कहें काबू में लाने के लिए नेक बनाने का वजीफा करना चाहिए. उसके दिल में अपने शौहर के प्रति मोहब्बत पैदा करने का आयत है

Biwi Ko Nek Banane ki Dua

  • वैसे तो इस वजीफे की शुरूआत किसी भी दिन की जा सकती है, लेकिन समय सुबह 11 बजे तक ही होना चाहिए।ताजा वजु बनाकर प्रतिदिन फज्र की नमाज को 11 बार और इसी तरह से 11 मर्तबा ईशा की नमाज पढ़ने के बाद आयत को 111 बार पढ़ना चाहिए। 
  • आयत को पढ़ने से पहले और अंत में 11-11 बार दरूदे शरीफ भी पढ़ें। फिर अल्लाहताला से दोनों हाथ फैलाकर बीवी के आचार–व्यवहार में नेकी का बदलाव लाने की दुआ करें। साथ ही बीवी के दिल में उसके प्रति मोहब्बत मांगें।अगर उसके दिल में किसी और की मोहब्बत है तो उसे भूल जाने की दुआ करें। 
  • इस दुआ के साथ साथ में रखे शक्कर की खुली पुड़िया पर दम करें और उसे बीवी को किसी भी तरह से जरूर .िखलाएं।
  • इस अमल को लगातार 41 दिनों तक करना है। इसका असर दो हफ्ते में ही नजर आ सकता है।बहुत जल्द ही बीवी में फरमावरदार होने के लक्ष्ण दिखने लगेंगे। 

आज की लेख में हमने शौहर को नियंत्रित करने के उपाय के बारे में बात की है| यदि आपकी शादी-शुदा जिंदगी में समस्या है तो आप इन वजीफ़ो का इस्तेमाल करके अपने शौहर को सही रास्ते पर ला सकती हैं|

बात का ध्यान रखें कि आप कभी भीइन वजीफों का गलत इस्तेमाल अपने शौहर पर ना करें|वजीफों का इस्तेमालउन्हीं परिस्थितियों में करें जब आपके पास अन्य कोई चारा ना हो|

इन्हें भी पढ़े:

Gussa Khatam Karne Ki Dua

5/5 - (4 votes)

Leave a Comment